abhishek-bachchan-and-ileana-dcruz-starer-the-big-bull-streaming-on-disney-plus-hotstar-vip-on-thursday

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने इस फिल्म का निर्माण किया है।

    मुंबई. देश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही हैं। इसीलिए फिल्म मेकर्स ने अपनी फिल्मों को OTT प्लेटफार्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है। इसी बीच खबर मिली है कि बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म ‘द बिग बुल’ (The Big Bull) गुरुवार को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी (Disney Plus Hotstar VIP) पर रिलीज होगी। कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण यह फैसला लिया गया है। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने इस फिल्म का निर्माण किया है।  

    हाल ही में अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है।अजय देवगन ने फिल्म ‘द बिग बुल’ (The Big Bull) का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘द बिग बुल गुरुवार को शाम साढ़े सात बजे से डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर स्ट्रीम कर दी जाएगी।’

    बता दें कि, यह फिल्म स्टॉक मार्केट घोटाले के मास्टरमाइंड हर्षद मेहता के जीवन पर आधारित है। कूकी गुलाटी निर्देशित इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ इलिया डिक्रूज़, निकिता दत्ता और सोहम शाह अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म के पहले डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर  लक्ष्मी, सड़क,  दिल बेचारा, लूटकेस और ख़ुदाहाफ़िज़ जैसी फ़िल्में रिलीज़ हो चुकी हैं। 

    इससे पहले हंसल मेहता के जीवन पर ‘स्कैम 1992’ वेब सीरीज बनाई गई है। वहीं, हंसल मेहता ने खुद कहा था कि, ‘द बिग बुल’ और ‘स्कैम 1992’ काफी अलग है। अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘द बिग बुल’ (The Big Bull) का ट्रेलर आने के बाद दर्शकों ने दोनों प्रोजेक्ट्स की तुलना बंद कर दी।’

    बता दें कि, कोरोना महामारी के बाद से अभिषेक बच्चन ओटीटी प्लेटफार्म पर काफ़ी एक्टिव हो गए हैं। अभिषेक बच्चन ने वेब सीरीज़ ब्रीद- इन टू द शैडोज़ से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू किया था। इसके बाद वह नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई फ़िल्म लूडो में भी नज़र आए।