फिल्म हेरा फेरी के सिक्वल को लेकर सुनील शेट्टी ने कही यह बात

मुंबई. बॉलीवुड में कॉमडी फिल्मों का जिक्र हो और उसमे फिल्म हेरा फेरी का नाम न आये ऐसा हो नहीं सकता। प्रियदर्शन की फिल्म हेरा फेरी को 20 साल पुरे हो गए है। लेकिन, आज भी यह फिल्म दर्शको को काफी पसंद

मुंबई. बॉलीवुड में कॉमडी फिल्मों का जिक्र हो और उसमे फिल्म हेरा फेरी का नाम न आये ऐसा हो नहीं सकता। प्रियदर्शन की फिल्म हेरा फेरी को 20 साल पुरे हो गए है। लेकिन, आज भी यह फिल्म दर्शको को काफी पसंद आती है। साल 2000 में फिल्म हेरा फेरी रिलीज हुई थी। इसके बाद साल 2006 में इस फिल्म का दूसरा पार्ट फिल्म फिर हेरा फेरी रिलीज हुई थी। इसके बाद से ही इस फिल्म के तीसरे पार्ट की चर्चा हो रही है। इसी बीच एक्टर सुनील शेट्टी ने इस फिल्म को लेकर बड़ी बात कही है।

यह भी पढ़े :ऋषि कपूर ने दी हेटर्स को चेतावनी, कहा-‘पर्सनल कमेंट किए तो…’

फिल्म हेरा फेरी में सुनील शेट्टी श्याम के किरदार में नजर आये थे। इस फिल्म में सुनील के साथ अक्षय कुमार राजू के किरदार में और परेश रावल बाबू भाइया के किरदार में नजर आये थे। मीडिया से बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा कि वो हेरा फेरी 3 के लिए काफी उत्साहित हैं। उन्होंने आगे कहा, हेरा फेरी 3 तो आकर ही रहेगी। बाबू भाइया, श्याम और राजू को उम्र के किसी भी पड़ाव में समस्या हो सकती है।

यह भी पढ़े :परेश रावल ने की सलमान खान की तारीफ, कहा – ‘शेर दिलवाला’

सुनील ने कहा, मुझे लगता है हम इस फिल्कोम को बेहतर तरीके से समझ लेते हैं। हम काफी अच्छे दोस्त भी हैं और हमारी केमिस्ट्री स्क्रीन पर जादू की तरह काम करती है। हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं। आपको बता दे कि , फिल्म हेरा फेरी को 20 साल पुरे होने की ख़ुशी में सुनील शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ी यादे ताजा की हैं। तस्वीरों में अक्षय, सुनील और परेश रावल की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।