Ashish-Shelar

    Loading

    मुंबई. वासिम जिला अंतर्गत पोहरादेवी मंदिर परिसर में शक्ति प्रदर्शन को लेकर जहां एक तरफ वन मंत्री संजय राठोड की मुश्किलें बढ़ रही हैं। वहीं दूसरी तरफ नियम का उल्लंघन कर भीड़ जमा करने को लेकर विपक्षी दल के नेता सरकार पर निशाना साध रहे हैं। भाजपा (BJP) के पूर्व मंत्री आशीष शेलार (Ashish Shelar) ने वन मंत्री संजय राठोड (Forest Minister Sanjay Rathod) को ‘गबरु’ नाम से संबोधित करते हुए कहा है कि भीड़ में शामिल लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, लेकिन उन पर कार्रवाई नहीं हुई। इस पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

    पूर्व मंत्री शेलार ने ट्वीट कर कहा है कि कोरोना काल में भीड़ किया इसकी वजह से 10 हजार लोगों पर अपराध दर्ज है, लेकिन भीड़ जुटाने वाले एक ‘गबरु’ पर कार्रवाई नहीं?। एक बहन की जान गई, महाराष्ट्र में हलचल मची, लेकिन मुख्यमंत्री बोलेंगे नहीं? महाविकास आघाड़ी सरकार का महाराष्ट्र में शुरु है.. वह मैं नहीं। इस तरह से शेलार ने सरकार पर तंज कसा है। 

    होगी कार्रवाई : संजय राउत 

    इस बीच, शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने कहा है कि वन मंत्री संजय राठोड के शक्ति प्रदर्शन में लोगों की काफी भीड़ थी, इस संदर्भ में निश्चित तौर पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि सीएम उद्धव ठाकरे ने इस मामले को लेकर जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने कहा है कि अगर कोरोना नियमों को लेकर कोई अपना आदमी भी नियम को तोड़ता है तो उस पर भी सख्त कार्रवाई होगी।