महापौर किशोरी के खिलाफ हो कार्रवाई

Loading

  • एसआरए योजना में अनियमितता का आरोप
  • किरीट सोमैया ने दी आंदोलन की चेतावनी

मुंबई .बीजेपी नेता और पूर्व सांसद किरीट सोमैया ने मुंबई की महापौर पर एसआरए योजना में अनियमितता का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की मांग की है. सोमैया ने कहा कि   गड़बड़ी के सभी सबूत मुंबई मनपा और झोपड़पट्टी पुनर्वसन प्राधिकरण को दिए गए हैं. उन्होंने कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है.

  बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने कहा है कि वर्ली के गणपतराव कदम मार्ग पर गोमाता जनता सोसायटी का वर्ष 2006-8 में एसआरए के तहत विकास किया गया था.बिल्डिंग क्रमांक-2 में फ्लैट क्रमांक 601मूल लाभार्थी को एलाट किया गया था.उसमें महापौर एवं उनके परिवार के किसी व्यक्ति का नाम नहीं था.यह फ्लैट महेश लक्ष्मण नरमुल्ला के नाम पर था, लेकिन पिछले 10 वर्षों से इस पर महापौर का कब्जा है.किशोरी पेडणेकर ने चुनावी हलफनामे में इसे ही अपना निवासी पता बताया है.बिल्डिंग क्रमांक-1में तल मंजिल पर फ्लैट क्रमांक -4 भी लाभार्थी को दिया गया था, लेकिन इसमें महापौर के परिवार का कब्जा है और इसमें किश कारपोरेशन का ऑफिस है.महापौर की खुद की कंपनी  किश कार्पोरेट सर्विसेस इंडिया प्रा.लि.का कार्यालय है.

अनशन करने की भी चेतावनी दी 

 सोमैया ने कहा कि पिछले सप्ताह हमने एसआरए अधिकारियों से मुलाकात की थी और जगह का भी जायजा लिया था.किरीट सोमैया ने कहा है कि गड़बड़ी कर एसआरए का घर लेने वाली किशोरी पेडणेकर को महापौर की कुर्सी पर बैठने का कोई अधिकार नहीं है. उनके खिलाफ तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए. बीजेपी नेता ने कार्रवाई की मांग को लेकर अनशन करने की भी चेतावनी दी है.