File Photo
File Photo

     मुंबई: भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Indian batsman Shreyas Iyer) ने गुरुवार को कहा कि उनके कंधे की चोट (Shoulder injury) का आपरेशन (Operation) सफल रहा और वह जल्द से जल्द मैदान (Filed) वापसी करने का प्रयास करेंगे। अय्यर पिछले महीने इंग्लैंड (England)के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान चोटिल हो गये थे। इस कारण वह इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल (IPL) से बाहर हो गये। अय्यर ने अपनी तस्वीर पोस्ट(Post) करते हुए ट्वीट(Twitter) किया, आपरेशन सफल रहा और मैं पूरी प्रतिबद्धता के साथ जल्द से जल्द वापसी करूंगा। आपकी शुभकामनाओं के लिये आभार। 

    यह 26 वर्षीय बल्लेबाज पुणे में 23 मार्च को पहले वनडे के दौरान जॉनी बेयरस्टॉ का शॉट रोकने के प्रयास में चोटिल हो गया था। वह तब दर्द से कराह उठे थे। इस कारण वह इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे मैचों और आईपीएल से भी बाहर हो गये। आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान अय्यर चार महीने तक बाहर रह सकते हैं।

    उन्होंने लंकाशर के साथ भी अनुबंध किया है लेकिन उनके 23 जुलाई से शुरू हाने वाले वनडे टूर्नामेंट में इंग्लिश काउंटी टीम की तरफ से खेलने की संभावना नहीं है। अय्यर की जगह दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत को अपना कप्तान नियुक्त किया है।