Policeman hit couple with vehicle, case registered

Loading

नागपुर. अवैध साहूकारी को लेकर चर्चा में आए जीरो डिग्री बार के मालिक तपन जायसवाल सहित 6 लोगों के खिलाफ पुलिस ने एक और मामला दर्ज कर लिया है. नया मामला पांडे लेआउट, खामला निवासी राहुल सुरेंद्रनाथ दलवी (51) की शिकायत पर बजाजनगर थाने में दर्ज किया गया. आरोपियों में तपन के अलावा उसके भाई तुषार जायसवाल, राजू दामोधर रेड्डी, प्रवीण भैयाजी कलंबे, आशीष देवेंद्र तिवारी और अन्य का समावेश है.

राहुल आटोडीलिंग का व्यवसाय करते है. फरवरी 2016 में उन्हें व्यवसाय के लिए रुपयों की जरूरत थी. उन्होंने तपन से प्रति माह 10 प्रश ब्याज दर पर 20 लाख रुपये उधार लिए थे. इसके बदले तपन ने उनकी कार और 2 प्लाट गिरवी रखे थे. कोरे चेक और कागजों पर भी हस्ताक्षर लिए गए थे. बीते माह तक राहुल ने ब्याज और मुद्दल सहित 33.55 लाख रुपये लौटा दिए. बावजूद इसके उनकी कार और प्लाट के दस्तावेज नहीं लौटाए गे. तपन ने अन्य लोगों की मदद से राहुल के दोनों प्लाट अपने पार्टनर राजू रेड्डी के नाम पर करवा दिए. अपने प्लाट और कार वापस मांगने पर आरोपियों ने राहुल को जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

6 अगस्त तक पुलिस हिरासत
प्रतापनगर थाने में दर्ज धोखाधड़ी और प्लाट हड़पने के मामले में पुलिस ने दोबारा तपन को गिरफ्तार कर लिया है. मंगलवार को पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया. प्रकरण की जांच के लिए पुलिस ने 5 दिन का पीसीआर मांगा. बचावपक्ष के अधिवक्ता कमल सतुजा और कैलाश डोडानी ने पीसीआर का विरोध किया. न्यायालय ने दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद तपन को 6 अगस्त तक पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए.