Kartik Sarve Murder, Gopal Nagar
मृतक कार्तिक सार्वे (24)

Loading

नागपुर. राणा प्रतापनगर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े बहन के प्रेमी को मौत के घाट उतारने वाले हत्यारों को पुलिस ने गिफ्तार कर लिया है. हत्या के बाद 8 घंटे के भीतर ही पुलिस ने हत्या करने वाले 2 युवकों को गोरेवाड़ा क्षेत्र से धर दबोचा. आरोपियों में दांते लेआउट निवासी विक्रम (22) और प्रसादनगर निवासी रामू भीमबहादुर गोमासे (29) शामिल है.

बता दें कि इन आरोपियों ने गुरुवार को गोपालनगर निवासी कार्तिक लक्ष्मण सारवे (24) के सिर पर बीच रास्ते में रॉड मारकर हत्या कर दी थी. चलती गाड़ी में रॉड मारकर बेहोश करने के बाद आरोपी ने 7 बार वार कर मृतक की खोपड़ी फोड़ दी.

उल्लेखनीय है कि कार्तिक पहले जयताला परिसर में ही रहता था. इस दौरान उसके विक्रम के बहन से प्रेम संबंध बन गए. युवती के भाई विक्रम को दोनों के प्रेम संबंधों का पता चला और विवाद शुरू हो गया. इस बीच कार्तिक ने अपना घर बदल लिया था, लेकिन विक्रम के सिर पर खून सवार था और उसने कार्तिक की हत्या कर दी.

सीसीटीवी से लगाया पता
पीआई भिमराव खंडाले ने बताया कि हत्या के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए थे. वारदात के दौरान घटनास्थल पर कोई नहीं होने के कारण हत्या किसने की, इसका पता लगाना मुश्किल था. पुलिस ने चौराहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज से आरोपी कहां से आए, इसका पता लगाया. अपने सूत्रों से आरोपियों की पुष्टि की गई. फरार आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने 2 टीम तैयार की थी. आरोपी के संपर्क में रहने वाले सभी लोगों पर निगरानी रखी गई. इस बीच जानकारी मिली कि आरोपी अपने एक मित्र से मिलने गोरेवाड़ा गया है. पुलिस ने तुरंत वहां पहुंच दोनों आरोपियों को धर दबोचा.