Death
File Photo

    Loading

    शिर्डी.  बिजली के बिलों (Electricity Bills) का भुगतान नहीं करने वाले किसानों की बिजली आपूर्ति  (Power Supply) काटने के दौरान करंट लगने के कारण एक बिजलीकर्मी की मौत हो गई। मृतक के परिवार ने बिजली वितरण में परिवार के एक व्यक्ति को शामिल करने और दोषी अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर राहता में बिजली वितरण कंपनी के सामने 2 घंटे तक धरना दिया।

    एकुरखे और रंजनगांव के किसानों ने इस घटना पर अपना आक्रोश व्यक्त किया। दोनों गांवों और मृतक के परिवार के किसानों ने शनिवार को राहता में बिजली वितरण कंपनी के कार्यालय के सामने 2 घंटे तक धरना दिया। कुछ समय के लिए निकायों ने माहौल को तनावपूर्ण बना दिया था।

    मृतक की पत्नी को बिजली वितरण कंपनी में नियुक्त किया जाना चाहिए, और बिजली वितरण से मृतक के परिवार को वित्तीय सहायता दी जानी चाहिए ऐसी मांग की गई। दुर्घटना के लिए जिम्मेदार अधिकारियों की जांच की जाए और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। आंदोलनकारी किसानों और रिश्तेदारों को सुनने के बाद बिजली वितरण कंपनी पाटिल के इंजीनियर ने कहा कि संबंधित कर्मचारी के परिवार की नौकरी की पेशकश को वरिष्ठ स्तर पर भेजा जाएगा और यथासंभव मदद की जाएगी।