Rape of an elderly woman in Kerala
Representational Pic

जमशेदपुर. झारखंड (Jharkhand) में जमशेदपुर (Jamshedpur) के बागबेड़ा थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात एक किशोरी के साथ उसके दोस्तों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया। पुलिस ने इस मामले में आज चार लोगों को हिरासत में ले लिया।

पुलिस सूत्रों ने दर्ज मामले के आधार पर बताया कि बागबेड़ा (Bagbeda) इलाके में दो युवक एक किशोरी को घुमाने के बहाने अपने साथ ले गए लेकिन मौका देखकर उन्होंने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे कालियाडीह जाने वाले रास्ते पर छोड़कर भाग गए।

उन्होंने बताया कि पीड़िता एक पेड़ के नीचे बैठकर रो रही थी। लोगों ने उससे रोने का कारण पूछा तो उसने अपनी आपबीती सुनाई। बाद में बागबेड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की को थाने ले गई।

किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसका दोस्त उसे घुमाने के बहाने कालियाडीह गौशाला के पास ले गया जहां पहले से उसका एक दोस्त मौजूद था। उन दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे इस बारे में किसी को न बताने की धमकी दी। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन के तहत चार युवकों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। इस बीच, किशोरी को पुलिस ने चिकित्सकीय जांच के लिए अस्पताल भेजा है जिसकी रिपोर्ट आनी शेष है। (एजेंसी)