gun
Representative Photo

Loading

पिंपरी. पहाड़ी पर घूमते वक्त लावारिस अवस्था में पड़ी मिली पिस्तौल से अचानक गोली चल जाने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इस पिस्तौल से चली गोली युवक के जबड़े में जा फंसी. उसका एक निजी अस्पताल में इलाज जारी है.  बाणेर में घटी इस घटना में अनिकेत राजेंद्र मोरे (28) घायल हुआ है. पिंपरी-चिंचवड़ की हिंजवड़ी पुलिस ने उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

पुलिस के मुताबिक अनिकेत का 2 साल पहले विवाह हुआ है. इसके बाद वह बाणेर में रहने के लिए आया. लॉकडाउन से पहले वह प्राइवेट कोचिंग क्लास चलाकर अपने परिवार का निर्वहन कर रहा था. लॉकडाऊन के चलते उसका व्यवसाय बंद पड़ गया. इसके बाद उसने मास्क और हैंडग्लोज बिक्री का व्यवसाय शुरू किया. इसमें कोई खास फायदा नहीं होने से वह मानसिक तनाव से गुजर रहा था. निराशा में वह एक पहाड़ी पर घूमने चला गया, यहां उसे एक पिस्तौल मिली. वह पिस्तौल उसने अपनी मोपेड की डिक्की में रख दी. निराशा में वह रविवार को दिन भर शराब पीता रहा. वह सिगरेट पीने के लिए घर से बाहर निकला. इस दौरान उसकी नजर डिक्की में रखी पिस्तौल पर पड़ी. उसने पिस्तौल निकाली और उसे देखते वक्त उसके हाथ से अचानक गोली चल गई. यह गोली उसके जबड़े में जा फंसी. इसके बाद अनिकेत को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

45 हजार 800 रुपए का सामान बरामद

इलाज से पहले डॉक्टरों ने इसकी जानकारी पहले चतुःशृंगी पुलिस को दी. इसके बाद इस घटना से हिंजवड़ी पुलिस को अवगत कराया गया. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर अनिकेत की मोपेड, पिस्तौल और 4 राउंड आदि 45 हजार 800 रुपए का सामान बरामद किया. इसके बाद अनिकेत के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 338, आर्म्स एक्ट और मुंबई पुलिस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया. फिलहाल अनिकेत का अस्पताल में इलाज जारी है.