decent-start-by-tvesa-malik-at-scottish-open-aditi-ashok-emerges-strong-from-early-damage

भारतीय गोल्फर त्वेसा मलिक (Tvesa Malik) लेडिज स्कॉटिश ओपन (Ladies Scottish Open) के पहले दिन के खेल के बाद पार स्कोर के साथ संयुक्त रूप से 22वें स्थान पर है।

नॉर्थ बेरविक (स्कॉटलैंड). भारतीय गोल्फर त्वेसा मलिक (Tvesa Malik) लेडिज स्कॉटिश ओपन (Ladies Scottish Open) के पहले दिन के खेल के बाद पार स्कोर के साथ संयुक्त रूप से 22वें स्थान पर है। मार्च में दक्षिण अफ्रीकी महिला ओपन(South African Women’s Open) के बाद त्वेसा का पहला प्रतिस्पर्धी मुकाबला है। उन्होंने चार बर्डी और इतने ही बोगी लगाये। त्वेसा ने पांचवें, सातवें, 11 वें और 15 वें होल में बर्डी के अलावा पहले, नौवें, 13 वें और 18 वें होल में बोगी की।

एलपीजीए ( Ladies Professional Golf Association ) द्वारा सह-स्वीकृत इस मुकाबले में तीन भारतीय सहित कुल 144 गोल्फर भाग ले रहे है। अन्य भारतीयों में 2016 में हीरो इंडियन ओपन की विजेता अदिति अशोक दो ओवर 73 के स्कोर के साथ संयुक्त रूप से 48वें जबकि दीक्षा डागर 78 के स्कोर के साथ संयुक्त रूप से 120वें स्थान पर संघर्ष कर रहीं है। डेनमार्क की निकोल ब्रॉच लार्सन चार अंडर 67 के स्कोर के साथ शीर्ष पर है।  (एजेंसी)