Afghanistan suffered a big blow before facing Sri Lanka, Rashid Khan injured, out of 2 matches

Loading

नयी दिल्ली: अफगानिस्तान क्रिकेट टीम (Afghanistan) से एक बुरी खबर सामने आ रही है। श्रीलंका (Afghanistan vs Sri Lanka ODI Series) के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले अफगानिस्तान को बड़ा झटका लगा है। अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) पीठ में चोट के कारण इस सीरीज के पहले दो मैच में खेल नहीं पाएंगे। हालांकि, श्रीलंका के खिलाफ 7 जून को खेले जाने वाले तीसरे वनडे मैच में राशिद खान की वापसी की उम्मीद जताई जा रही है।

 बोर्ड ने दिया अपडेट 

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक आधिकारिक बयान जारी करके राशिद की चोट पर अपडेट दिया है। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट करते हुए लिखा,”लो बैक इंजरी के कारण राशिद खान श्रीलंका के खिलाफ पहले दो वनडे से बाहर हो गए हैं। अफगानिस्तान के शानदार बॉलर राशिद खान पीठ के निचले हिस्से में चोट लगने के कारण श्रीलंका के खिलाफ पहले दो मैचों से बाहर हुए हैं। जल्दी ठीक हो जाओ चैंपियन।”

बांग्लादेश जाएगी अफगानी टीम 

श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज शुक्रवार, 2 जून से शुरू होगी। इस सीरीज का पहला वनडे हंबनटोटा में खेला जाएगा। वहीं, दूसरा मैच रविवार, 4 जून को हंबनटोटा में ही खेला जाएगा। श्रीलंका के साथ भिड़ने के बाद अफगानिस्तान की टीम बांग्लादेश जाएगी। वहां अफगानिस्तान एकमात्र टेस्ट मैच खेलेगी। 

राशिद खान के पहले दो मैच से बाहर रहने से अफगानिस्तान की मुश्किलें बढ़ सकती है। राशिद खान की गैरमौजूदगी में मोहम्मद नबी, मुजीब उर रहमान और युवा स्पिनर नूर अहमद पर गेंदबाजी की जिम्मेदारी है। इस सीरीज में हशमतुल्लाह शाहिदी अफगानिस्तान के टीम की कप्तानी करेंगे।