After Mumbai, 'Mission Pune' on Thursday, Captain Hardik Pandya and team reached Pune
PTI Photo

    Loading

    विनय कुमार

    3 मैचों की T20 सीरीज के वानखेड़े स्टेडियम में बीते मंगलवार को खेले गए पहले मैच में टीम इंडिया ने बेहद रोमांचक मैच में श्रीलंका को आखिरी गेंद में हराया। अब दूसरा मैच पुणे में गुरुवार, 5 जनवरी को खेला जाएगा। कप्तान हार्दिक पंड्या  (Hardik Pandya Captain Team India IND vs SRL T20I Series, 2023) एंड कंपनी पुणे पहुंच चुकी है। लेकिन, संजू सैमसन नहीं आ पाए हैं। खबरों के मुताबिक, उनके घुटने में इंजरी की वजह से शायद वे पुणे का मैच नहीं खेल पाएं।

    सूत्रों के मुताबिक, सिटी स्‍कैन और इलाज के लिए संजू सैमसन (Sanju Samson Wicket-keeper Batter) को मुंबई में ही ठहरने की सलाह दी गई थी। सिटी स्‍कैन की रिपोर्ट देखने के बाद ही अगले मुकाबलों में उनके खेलने पर फैसला लिया जाएगा।

    गौरतलब है कि बीते मंगलवार मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेले गए पहले मैच के दौरान लांग ऑफ पर डाइव लगाकर कैच लपकने की कोशिश में संजू सैमसन इंजर्ड हो गए थे। उनसे यह कैच छूट गया था।

    इस ताज़ा सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया  ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 162 रन बनाए थे। भारत की तरफ से दीपक हुड्डा ने 23 गेंदों पर 41 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली थी। अक्षर पटेल ने भी 31 रन जोड़े थे। ओपनर ईशान किशन ने भी 29 गेंदों में 37 रन बनाए थे। अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल रहे गेंदबाज शिवम मावी (Shivam Mavi) ने 4 विकेट चटकाए थे। हालांकि, कठिन समय में टीम के लिए रन जोड़ने के लिए दीपक हुड्डा को Player of The Match का पुरस्कार मिला।