After winning the match, Hardik Pandya praised KL Rahul and ravindra jadeja , said- 'Their batting is relaxing'

Loading

मुंबई: भारत ने ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) को पहले वनडे मैच में पांच विकेट से हराकर तीन मुकाबलों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। इस मैच के बाद भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने केएल राहुल (KL Rahul) और रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की तारीफ की। केएल राहुल ने पहले वनडे मैच में नाबाद 75 रनों की पारी खेली। वहीं, रविंद्र जडेजा ने नाबाद 45 रन बनाए। 

भारतीय टीम के कप्तान पंड्या (Hardik Pandya) ने कहा,‘‘मैं हमारे प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। जड्डू ने आठ महीने बाद वापसी करके शानदार प्रदर्शन किया। मुझे अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी में मजा आया, लेकिन जड्डू और राहुल (Rahul) की बल्लेबाजी सुकून देने वाली थी।”

उन्होंने आगे कहा,‘‘हम दोनों पारियों में दबाव में थे लेकिन हमने संयम नहीं खोया और विषम परिस्थितियों से बाहर निकले। लय हासिल करने के बाद हमने उसे गंवाया नहीं।” ‘

पहले वनडे मुकाबले के ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ जडेजा ने भी अपनी राय व्यक्त की। उन्होंने कहा कि घुटने के ऑपरेशन की वजह से वह आठ महीने बाद मैदान पर लौटकर आए है। ऐसे में वह अपना प्रदर्शन अच्छा देने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा ,‘‘ हम टेस्ट क्रिकेट खेल रहे थे और वनडे में मैने लंबे समय बाद वापसी की। मैं अच्छी गेंदबाजी की कोशिश कर रहा था।”