IPL के बाद आंद्रे रसेल ने खुद को दिया ‘गिफ्ट’, मर्सिडीज कार के साथ शेयर किया वीडियो- Video

    Loading

    नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने एक नई ब्रांड न्यू कार खरीदी है। रसेल ने अपनी नई कार के साथ एक वीडियो (Andre Russell Car Video) भी सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। रसेल ने अपने इस वीडियो को शेयर कर एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को नई कार के बारे में जानकारी दी है। 

    दरअसल, आईपीएल के बाद आराम कर रहे रसेल ने मर्सिडीज-बेंज एएमजी जीटीआर स्पोर्ट्स कार (Mercedes-Benz AMG GTR Sports Car) खरीदी है। जिसका लुक काफी शानदार है। रसेल ने यह कार खुद को गिफ्ट की है। कार के साथ वाला वीडियो शेयर करते हुए रसेल ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- ‘मैं हमेशा बड़े सपने देखता हूं! मगर कड़ी मेहनत और त्याग-समर्पण से यह सपने हकीकत में बदले जाते हैं। भगवान अच्छे हैं।’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Andre Russell🇯🇲 Dre Russ.🏏 (@ar12russell)

    रसेल की इस पोस्ट पर कई क्रिकेटरों ने कमेंट भी किया है। जिसमें क्रिस गेल, सूर्यकुमार यादव, तबरेज शम्सी, डेरेन सैमी शामिल है। जबकि उनके फैंस भी उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कई तरह की प्रक्रिया भी दे रहे हैं। 

    बता दें कि, इस साल आईपीएल में आंद्रे रसेल कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा थे। आईपीएल मेगा ऑक्शन में फ्रेंचाइजी ने उन्हें 12 करोड़ रुपए में रिटेन किया था। रसेल ने मौजूदा आईपीएल सीजन में 14 मैच खेले, जिसकी 12 पारियों में उन्होंने 335 रन बनाए। जबकि रसेल ने बॉलिंग में भी कमाल दिखाया है और इस सीजन में टीम के लिए सबसे ज्यादा 17 विकेट हासिल किए थे। वहीँ एक मैच में रसेल ने 5 रन देकर 4 विकेट झटके थे।