asia cup 2022 -virat-kohli-and-babar-azam-meeting-ahead-of-india-vs-pakistan-asia-cup-2022-clash-picture-of-the-day-fans-reaction-vira

    Loading

    नयी दिल्ली: 27 अगस्त से एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का आगाज होने वाला है। इस टूर्नामेंट का दूसरा मैच 28 अगस्त  को भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच खेला जायेगा। इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमों ने तैयारी करना शुरू कर दी है। बुधवार को भारतीय टीम ने अपने पहले प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। 

    भारतीय टीम जब मैदान पर पहुंची तो पाकिस्तान की टीम पैकअप कर वापस लौट रही थी। इसी दौरान पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam)  की मुलाकात भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट (Virat Kohli) कोहली से हुई। 

    बीसीसीआई ने इस खास मुलाकात का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर भी पोस्ट किया है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर कोहली और बाबर की मुलाकात की कई तस्वीरें वायरल हुई। वहीं, कई फैंस इस तस्वीर पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

    BCCI ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें कोहली के अलावा वीडियो में हार्दिक पंड्या, युजवेंद्र चहल, सूर्यकुमार यादव, रविचंद्रन अश्विन, दिनेश कार्तिक और अर्शदीप सिंह सहित अन्य खिलाड़ी भी नजर आए। चहल और हार्दिक ने अफगानिस्तान के खिलाड़ियों से मुलाकात की।