aus vs sl stand-collapses-in-heavy-rain-in-galle-ahead-of-sri-lanka-vs-australia-day-2-test-match

    Loading

    नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका (Australia vs Sri Lanka Test Match) के बीच गाले इंटरनेशनल स्टेडियम (Galle International Stadium) में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच का पहला दिन काफी अच्छा रहा। लेकिन, दूसरे दिन बारिश (Heavy Rain) की वजह से मैदान पर तूफान आ गया है। आंधी-तूफान के कारण मैदान का एक स्टैंड भी उखड़ गया। अच्छी बात यह है कि, ये टेम्परेरी स्टैंड था। वहीं, जिस समय यह हादसा हुआ, उस वक्त स्टंट में कोई भी मौजूद नहीं था।

    ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल शुरू होने वाला था। इस मैच से करीब 90 मिनट पहले तेज बारिश और तेज हवाएं चलीं, जिसके कारण स्टैंड उखड़ गया। तेज बारिश की वजह से पिच ख़राब ना हो इसलिए ग्राउंड स्टाफ पूरे मैदान को धक् दिया। लेकिन, मैदान के पूर्वी हिस्से में छोटे कंक्रीट के बैठने की जगह  बनाई गयी थी। जिसे कवर करने के लिए रस्सियों से चादरें लगाई गईं। लेकिन, जो तेज हवाओं के कारणचादरें उड़ गईं।

    गनीमत है कि, जब यह हादसा हुआ तब मैदान पर कोई मौजूद नहीं था। स्थानीय समयानुसार सुबह 10 बजे के खेल के शुरू होने के समय तक बारिश शुरू ही थी। बारिश और तेज हवा के कारण ग्राउंड स्टाफ मैदान को ढकने की कोशिश कर रहा था।