babar-azam-mohammad-rizwan-kieron-pollard-and-andre-russell-are-unsold-in-the-hundred-draft

Loading

नई दिल्ली: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) पिछले कुछ दिनों से सुर्ख़ियों में हैं। पाकिस्तान के कुछ दिग्गज खिलाड़ियों ने बाबर आज़म की कप्तानी पर सवाल उठाए हैं। वहीं, उनकी जगह किसी और को टीम की कमान देने की चर्चा भी हो रहे है। इसीबीच बाबर आज़म  (Babar Azam) और मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) के फैंस के लिए बुरी खबर हैं। 

बाबर आज़म और मोहम्मद रिजवान को इंग्लैंड की प्रतिष्ठित लीग ‘द हंड्रेड’ (The Hundred) में कोई खरीददार नहीं मिला है। इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा वेस्टइंडीज के विस्फोटक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल, कीरोन पोलार्ड और न्यूज़ीलैंड के स्टार तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को भी कोई खरीददार नहीं मिला हैं। 

पाकिस्तान के यह दो खिलाड़ी भले ही ‘द हंड्रेड’ (The Hundred) में अपनी जगह नहीं बना पाएं। लेकिन, पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ इंग्लैंड की इस प्रतिष्ठित लीग में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। शाहीन अफरीदी को वेल्श फायर ने एक करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया है। पिछले साथ वेल्श की टीम पॉइंट्स टेबल में सबसे निचले पायदान पर रही थी।

इंग्लैंड की प्रतिष्ठित लीग ‘द हंड्रेड’ ’ (The Hundred) के लिए 23 मार्च को खिलाड़ियों को ड्राफ्ट किया गया है। इस लीग में आठ टीमों ने हिस्सा लिया है। सभी टीमों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। बता दें कि, आठों टीमों के पास फिलहाल 14-14 खिलाड़ी हैं। वहीं, टीमें वाइल्ड कार्ड के जरिए दो-दो और घरेलू खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ सकती हैं। खबरों की माने तो, ‘द हंड्रेड’ के तीसरे सीजन का आगाज एशेज के बाद होगा।