former-west-indies-captain-daren-sammy-urges-icc-to-show-support-to-blacklivesmatter

    Loading

    -विनय कुमार

    कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) के आगामी सीजन के लिए क्रिकेट की दुनिया के नामचीन खिलाड़ी रहे डैरेन सैमी (Daren Sammy) सेंट लूसिया किंग्स (St. Lucia Kings) टीम के चीफ कोच होंगे। गौरतलब है कि CPL (Caribbean Premier League) के सीज़न CPL 2020 और CPL 2021 में सेंट लूसिया किंग्स टीम को फाइनल तक पहुंचाने में सैमी की अहम भूमिका थी। उनके परफॉर्मेंस और निष्ठा देखते हुए टीम मैनेजमेंट ने उन्हें CPL 2022 के लिए चीफ़ कोच नियुक्त किया है।

    KPH Dream Cricket Pvt. Ltd. के CEO सतीश मेनन (Satish Mennon) ने कहा, “हम सेंट लूसिया किंग्स (St. Lucia Kings) के लिए नए हेड कोच के तौर पर डैरेन (Daren Sammy) को लेकर बहुत खुश हैं। वे एक बार टीम के कप्तान और मेंटोर के तौर पर भी साथ दे चुके हैं। अब वे टीम के हेड कोच के तौर पर एक रोल में होंगे और हमेशा की तरह टीम को प्रोत्साहित करेंगे। टीम की नई ऊंचाइयों तक ले जाएंगे। वे बतौर खिलाड़ी और एक टीम लीडर शानदार शख्सियत रहे हैं। और मुझे यकीन है कि उनकी अगुवाई में सेंट लूसिया किंग्स (St. Lucia Kings) बढ़िया प्रदर्शन करेगी।”

    डेरेन सैमी (Daren Sammy) ने कहा, “St. Lucia Kings हमेशा मेरा घर है और रहेगा। बतौर खिलाड़ी मेरे खेलने के दिनों के बाद इस टीम के नेतृत्व करने का अवसर है। मैं इस बेहतरीन टीम के साथ एक नए सीजन खेलने के लिए बेताब हूं। टीम मैनेजमेंट के मुझपर भरोसा दिखाने के लिए शुक्रगुजार हूं।”

    गौरतलब है कि, प्रोग्राम के अनुसार सेंट लूसिया किंग्स टीम (St. Lucia Kings) 7 सितंबर 2022 से 11 सितंबर 2022 तक सेंट लूसिया में 4 मैच खेलेगी।