Pic: Twitter
Pic: Twitter

    नई दिल्ली. एक बार फिर क्रिकेट जगत में शोक की लहर छा चुकी है। जी हाँ, एक दुखद खबर के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर और दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) का आकस्मिक निधन हो गया है। अन्य न्यूज एजेंसी के मुताबिक, बीते शनिवार रात करीब 10.30 बजे टाउन्सविले में एक कार दुर्घटना में उनकी मौत हुई है। 

    इस बाबत क्वींसलैंड पुलिस ने बताया कि शहर से करीब 50 किलोमीटर वेस्ट में हर्वे रेंज में उनकी तेज रफ्तार कार सड़क पर पलट गई। इस कार में एंड्रयू साइमंड्स भी सवार थे। वहीं स्थानीय मीडिया के अनुसार साइमंड्स को बचाने के सभी प्रयास विफल रहे। पुलिस ने बताया कि एंड्रयू साइमंड्स को हादसे के दौरान काफी गंभीर चोटें आई थीं। इसके साथ ही पुलिस को अपनी प्राथमिक जांच में पता चला है कि तेज रफ्तार की वजह से कार सड़क पर पलट गई थी। इसमें साइमंड्स भी सवार थे। हादसा एलिस नदी पर बने पुल के पास हुआ है। 

    पूर्व और दिग्गज  क्रिकेटर्स ने दुख जताया

    बीते शनिवार हुई 46 वर्षीय साइमंड्स की मौत को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने एक ट्वीट के माध्यम से अपना दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि ये काफी दर्दनाक है।

    साइमंड्स से पहले इसी साल ऑस्ट्रेलिया के रॉड मार्श और शेन वॉर्न का निधन हो चुका है। इसके साथ ही कई साथी क्रिच्केतेर्स ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।