hardik-pandya-ignored-virat-kohli-and-misbehaved-during-1st-odi-against-australia-for-kuldeep-yadav

Loading

मुंबई: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia ODI Series) के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का पहला मैच भारत ने जीतकर ऑस्ट्रेलिया को अपने इरादे बता दिए हैं। इस मैच में भारतीय टीम की कमान हार्दिक पंड्या (hardik Pandya) को सौंपी गई थी। लेकिन, वनडे मैच की कप्तानी करने का मौका मिलना हार्दिक पंड्या के सिर चढ़ गया। इस मैच के दौरान हार्दिक पंड्या ने विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ कुछ ऐसा किया। जिसे देख फैंस काफी नाराज हो गए है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

शुक्रवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia 1st ODI) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मैच खेला गया। इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारतीय गेंदबाजों ने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को परेशान करना शुरू कर दिया। इसी बीच 20वें ओवर में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ कुछ ऐसा किया। जिसे देख सभी फैंस काफी नाराज हो गए। 

दरअसल, 20वें ओवर के बाद विराट कोहली, हार्दिक पंड्या और कुलदीप यादव के साथ खड़े होकर कुछ बातें कर रहे थे। तभी विराट, हार्दिक को कुछ समझाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन, हार्दिक ने विराट की बातों को अनदेखा कर दिया और आगे निकल गए। इस बात से विराट कोहली को भी काफी गुस्सा आया और वह भी वहां से चले गए। अब सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर हार्दिक पंड्या की आलोचना कर रहे हैं।