Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा वनडे मुकाबला (IND vs BAN 2nd ODI) खेला जा रहा है। जिसमें मेजबान टीम भारत के सामने कमजोर दिखाई दे रही है। इस मैच में उमरान मलिक (Umran Malik) को टीम में मौका दिया गया, जहां उन्होंने इस मौके को बखूबी तरह से भुनाया। मैच के दूसरे ही ओवर में उन्होंने विकेट चटकाया और उनकी रफ्तार के आगे बांग्लादेशी बल्लेबाज ने सरेंडर ही कर दिया। उमरान मलिक ने बांग्लादेशी बल्लेबाज नजमुल हुसैन शंटो (Najmul Hossain Shanto) को बोल्ड किया। 

    बाएं हाथ के शंटो को उमरान मलिक ने राउंड द विकेट से आकर बोल्ड किया। उस समय उनकी गेंद की रफ्तार 151 किमी। प्रति घंटा थी। उमरान की गेंद पर बांग्लादेशी बल्लेबाज लाइन पर ही नहीं आ पाया, जिसका नतीजा ये निकला कि, उनका ऑफ स्टंप उड़ गया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

    उमरान मलिक ने शंटो का विकेट लेकर टीम इंडिया को बड़ी सफलता दिलाई, क्योंकि ये बल्लेबाज क्रीज पर सेट होने लगा था। शंटो ने 21 रन बनाए थे, जिसमें दो चौके भी शामिल है। हालांकि, उमरान की रफ़्तार के सामने वह टिक नहीं पाए और पवेलियन वापस लौट गए। इन सबमें सबसे खास बात ये रही कि, कुछ समय पहले ही सिराज से शंटो की जमकर बहस हुई थी। जिसका बदला उमरान ने उन्हें पवेलियन पहुंचाकर निकाल लिया। 

    इस मुकाबले में केवल उमरान ही नहीं मोहम्मद सिराज ने भी कमाल की गेंदबाजी की। दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने एनामुल हक को LBW आउट किया। जबकि बांग्लादेशी कप्तान लिटन दास भी सिराज की बेहतरीन इन-कटर पर बोल्ड होकर पवेलियन वापस लौट गए। इस मैच में अब तक भारतीय गेंदबाजों का बोलबाला रहा है।