ind vs eng virat-kohli-was-stunned-by-the-decision-to-get-out-questioned-the-umpire-video

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (India vs England Test Match) के बीच 1-5 जुलाई से एकमात्र टेस्ट मैच खेला जाएगा। इस मैच से पहले भारतीय टीम और लीसेस्टरशायर के बीच चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेला जा रहा है। इस प्रैक्टिस मैच में सभी की नज़रे भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पर टिकी हुई थी। इस मैच में विराट कोहली से अच्छी पारी खेलने की उम्मीद थी। लेकिन, ऐसा नहीं हुआ। 

    लीसेस्टरशायर के खिलाफ खेले जा रहे प्रैक्टिस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने अच्छी शुरुआत की। लेकिन, वह 69 गेंद पर 33 रन बनाकर रोमन वॉकर का शिकार बन गए। रोमन वॉकर की बॉल पर किंग कोहली (Virat Kohli) एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। वॉकर ने विराट के खिलाफ जोरदार अपील की।

    विराट (Virat Kohli) को यकीन था कि, अंपायर का फैसला उनके हित में होगा। लेकिन, ऐसा नहीं हुआ और अंपायर ने उन्हें आउट करार कर दिया। अंपायर के इस फैसले से पहले तो विराट कोहली दंग रह गए थे। उन्होंने अंपायर से कुछ बात भी की। लेकिन, फिर वह पवेलियन चले गए। अब सोशल मीडिया पर विराट कोहली का आउट होने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आउट करार देने के बाद विराट कोहली का रिएक्शन साफ़ नज़र आ रहा है। 

    बता दें कि, साल 2019 के बाद से उन्होंने एक भी शतक नहीं लगाया है। इतना ही नहीं इस बार आईपीएल (IPL 2022) में भी उनके बल्ले से अच्छे रन नहीं निकले। जिसके चलते कई पूर्व खिलाड़ियों ने विराट कोहली की आलोचना की है।