ind-vs-sa-4th t20 virender-sehwag-tweeted-for-dinesh-karthik-and-avesh-khan-ab-khelne-ka-nahi-pelne-ke-time-hai

    Loading

    नयी दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और धाकड़ सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं। हाल ही में वीरेंद्र सहवाग ने भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए चौथे टी20 मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

    भारत ने यह मैच 82 रनों से जीता। भारत की जीत में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) और आवेश खान (Avesh Khan) का अहम योगदान रहा है। दिनेश  ने शानदार अर्धशतक बनाकर और आवेश ने चार विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिलाई। इस मैच के बाद वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी ख़ुशी जाहिर की। 

    वीरेंद्र सहवाग ने अलग अंदाज़ में ट्वीट करते हुए इन दोनों खिलाडियों की तारीफ की है। सहवाग ने मशहूर वेब सीरीज ‘स्कैन 1992’ के लीड कैरेक्टर हर्षद मेहता (प्रतीक गांधी) का एक डायलॉग के मीम्स को शेयर किया है। हर्षद मेहता का एक डायलॉग सोशल मीडिया पर खूब छाया रहता है, ‘अब खेलने का नहीं *** का टाइम है।’

    सहवाग ने इस मीम्स के साथ लिखा, ‘आज (शुक्रवार को) पहले हाफ में डीके और फिर आवेश खान, जिनके पहले तीन मैचों में विकेट नहीं लेने के बाद उनके सिलेक्शन पर सवाल खड़े होने लगे थे, टीम इंडिया ने स्टाइल में मैच जीता।’

    मैच की बात करें तो, भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 169 रन बनाए थे। इस स्कोर में दिनेश कार्तिक का अहम योगदान रहा। वहीं, इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए साउथ अफ्रीका को 16।5 ओवर में महज 87 रनों पर रोक दिया। पांच मैचों की सीरीज फिलहाल 2-2 की बराबरी पर है। इस सीरीज का आखिरी मैच 19 जून को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।