ind vs sa team-india-dance-on-daler-mehndi-song-bolo-ta-ra-ra-ra-after-series-win-against-south-africa-ind-vs-sa-odi-series

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa ODI Series) बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली गई। इस सीरीज को भारत ने 2-1 से अपने नाम कर ली। मंगलवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया सीरीज का तीसरा मैच भारत ने बड़ी आसानी से जीत लिया।

    भारत ने टॉस जीतकर मेहमान टीम को बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। वहीं, भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका की टीम को 99 रनों पर ऑल आउट कर दिया। वहीं, इस लक्ष्य को भारत ने 3 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में हासिल कर लिया। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

    साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ यह सीरीज जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में धमाल करते नजर आए। भारतीय खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में दलेर मेहंद के फैमस सॉन्ग ‘बोलो ता रा रा रा’ पर जमकर डांस किया। इस दौरान सभी खिलाड़ी काफी खुश नज़र आ रहे थे और एक जैसी स्टेप करते नजर आए। 

    इस सीरीज के लिए भारतीय टीम के कप्तान की भूमिका निभाने वाले शिखर धवन ने इस मौज-मस्ती और डांस का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। कई लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। 

    साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत ने पहले टी20 और अब वनडे सीरीज जीत ली है। वनडे सीरीज का पहला मैच साउथ अफ्रीका ने 9 रनों से जीता था। वहीं, सीरीज में वापसी करते हुए भारत ने एक बाद एक दो लगातार मैच जीत लिए।