Indian Premier League 2022 gujrat-titans-launch-its-jersey-for-ipl-2022-hardik-pandya-ashish-nehra-jay-shah

इस दौरान गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भी मौजूद रहे।

    Loading

    नई दिल्ली, इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (Indian Premier League 2022) की शुरुआत में कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में सभी टीमें अपनी तैयारियों में जुट गई है। इसी दौरान आईपीएल (IPL 2022) की नई टीम गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) ने अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में टीम की जर्सी (New Jersey) लॉन्च की। इस दौरान गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भी मौजूद रहे।

    हाल ही गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) ने ट्विटर पर टीम की जर्सी की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) नई जर्सी में नज़र आ रहे हैं। पांड्या के अलावा बीसीसीआई के सचिव जय शाह भी मौके पर मौजूद थे। टीम के कोच आशीष नेहरा भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

    आईपीएल (IPL 2022) के मैच के लिए मुंबई जाने से पहले गुजरात टाइटंस टीम का मोटेरा स्टेडियम में एक छोटा कैंप लगा है। यह कैंप 14 मार्च से शुरू हो चुका है। बता दें कि, आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस अपना पहला मैच 28 मार्च को लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ खेलेगी। वहीं,  गुजरात टाइटंस ने नीलामी से पहले तीन खिलाड़ियों कप्तान हार्दिक पांड्या, शुभमन गिल और राशिद खान को रीटेन किया था।