ipl-15 debutant-sai-sudharsan-toilet-break-during-batting-in-pbks-vs-gt-match-ipl-2022

अपने पहले ही डेब्यू मैच में सुदर्शन के साथ एक अजीब सा वाकया हो गया।

    Loading

    मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग के 15 वें (IPL 15) सीजन में बीते शुक्रवार को गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स (Gujarat Titans vs Punjab Kings) के बीच रोमांचक मैच खेला गया। यह मैच गुजरात ने जीत लिया। इसके साथ ही गुजरात ने आईपीएल में जीत की हैट्रिक लगाई है।

    पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में तमिलनाडु के प्लेयर साई सुदर्शन (Sai Sudharsan) ने आईपीएल में डेब्यू भी किया। उन्होंने अपने पहले ही मैच शानदार पारी भी खेली। पंजाब (Punjab) के खिलाफ खेले गए मैच में गुजरात (Gujarat Titans) की टीम में विजय शंकर की जगह साई सुदर्शन की शामिल किया गया। दोनों ही खिलाड़ी तमिलनाडु से आते हैं। अपने पहले ही डेब्यू मैच में सुदर्शन के साथ एक अजीब सा वाकया हो गया। 

    दरअसल, गुजरात (Gujarat Titans) की बैटिंग के दौरान साई सुदर्शन को टॉयलेट लग आई थी। इसके बाद उन्होंने ड्रिंक्स ब्रेक का इंतजार किया। जैसे ही अंपायर ने ड्रिंक्स ब्रेक का इशारा किया, वैसे ही साई सुदर्शन सीधे ड्रेसिंग रूम की तरफ भागे। वह टॉयलेट के बाद वापस मैदान पर लौटे।इस वाकया का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

    हालांकि, इस वजह से मैदान पर सभी खिलाड़ियों को थोड़ा इंतजार करना पड़ा। सुदर्शन के साथ बल्लेबाजी कर रहे शुभमन गिल भी क्रीज पर उनका इंतजार कर रहे थे। ड्रिंक्स ब्रेक तक गुजरात टीम ने 8 ओवर में एक विकेट गंवाकर 76 रन बना लिए थे। शुभमन गिल 47 और सुदर्शन 21 रन बनाकर खेल रहे थे।

    मैच की बात करें तो, पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 189 रन बनाए थे। इसके जवाब में गुजरात ने 19 ओवर में 3 विकेट गंवाकर 171 रन बना लिए थे।