IPL 15 virat-kohli-runout-wicket-vs-rajasthan-royals-sanju-samson-yuzvendra-chahal-ipl-2022

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने आरसीबी के दो बल्लेबाजों को लगातार आउट किया।

    Loading

    नई दिल्ली: आईपीएल के 15वें (Indian Premier League 15) सीजन का 12 वां मैच राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Rajasthan Royals vs Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला गया। यह मैच कई मायनों में यादगार रहा। राजस्थान रॉयल्स (RR) के युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपनी गेंदबाजी से बेंगलुरु (RCB) के बल्लेबाज को काफी परेशान किया। युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने आरसीबी के दो बल्लेबाजों को लगातार आउट किया। खास बात यह है कि चहल ने विराट कोहली (Virat Kohli) को बड़े ही अजीब तरीके से रन आउट किया।

    राजस्थान रॉयल्स (RR) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी को 170 रनों का लक्ष्य दिया था। वहीं, इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की शुरुआत अच्छी रही थी। आरसीबी ने अपना पहला विकेट 55 रन पर गंवा दिया। उसके दूसरे ओवर में अनुज रावत 61 रन बनाकर आउट हुए। फाफ डु प्लेसिस और अनुज रावत के शुरुआती विकेट लेने के बाद विराट कोहली भी सिर्फ पांच रन पर आउट हो गए। युजवेंद्र चहल ने उन्हें बेहद अजीब अंदाज में आउट किया।

    जब बैंगलोर (RCB) की टीम अच्छी स्थिति में थी, तब राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने युजवेंद्र चहल को गेंदबाजी करने का मौका दिया। चहल ने अपने ओवर की चौथी गेंद पर डेविड वैली ने  स्क्वॉयर  लेग की तरफ शॉट खेला  जो ज्यादा दूर नहीं गया। इतनी देर में नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े विराट कोहली दौड़ पड़े। लेकिन विकेटकीपर संजू सैमसन ने तुरंत दौड़ लगाई और बॉल को पकड़ते ही चहल की तरफ फेंक दिया। 

    संजू सैमसन ने हवा में उछलते हुए ही बॉल को फेंका था, जिसे चहल ने पकड़कर तुरंत स्टम्प उड़ा दिए। नतीजा यह रहा कि विराट कोहली रन आउट हो गए। विराट कोहली को आउट करने के बाद चहल ने डेविड वेली को आउट कर दिया।