ipl-2021-dc-vs-rcb-ab-de-villiers-smashes-75-runs-in-45-balls-surpasses-5000-ipl-runs-see-watch-video

    दुबई: आईपीएल (IPL 2021 in UAE) का दूसरा दौर शुरू होने में महज़ कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में सभी टीम के खिलाड़ी तैयारियों में जुट गए हैं। खिलाड़ी अभ्यास मैच (Practice Match) में जमकर पसीना भी बहा रहे हैं। RCB के महत्वपूर्ण खिलाड़ी एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) पर हर बार की तरह सबकी नजर रहेगी।

    ऐसे में ‘मिस्टर 360’ (Mister 360) के नाम से मशहूर इस बल्लेबाज ने आरसीबी के अभ्यास मैच में तूफानी बल्लेबाजी कर सबको हैरान कर दिया है। एबी डीविलियर्स की इस विस्फोटक बल्लेबाजी का वीडियो आरसीबी ने अपने ट्विटर अकाउंट के ज़रिए शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि डिविलियर्स शानदार तरीके से चौके-छक्के की बरसात कर रहे हैं। उनका बल्ला मानों थम ही नहीं रहा है। 

    हर्षल पटेल इलेवन और देवदत्त पडिक्कल इलेवन के बीच खेले गए इस मैच में एबी डीविलियर्स उसी अंदाज में दिखे जिसके लिए वह मशहूर हैं। अभ्यास मैच में एबी हर्षल पटेल इलेवन की टीम का हिस्सा थे। इस मैच में एबी डीविलियर्स शतक जमाने में सफल रहे। डीविलियर्स ने केवल 46 गेंद पर 104 रन की पारी खेली। जिसमें 7 चौके और 10 छक्के शामिल थे। बता दें कि आईपीएल का पहला मैच 19 सितंबर को MI और CSK के बीच खेला जाना है।