इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर पर बरसे कीरोन पोलार्ड, कहा-‘ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए…’

    Loading

    मुंबई: 5 बार आईपीएल (IPL) का ख़िताब अपने नाम करने वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का यह सीजन कुछ खास अच्छा नहीं रहा। इस सीजन में मुंबई इंडियंस (MI) पॉइंट्स टेबल में सबसे नीची रही। मुंबई इंडियंस की पूरी टीम ने ख़राब प्रदर्शन किया, जिस वजह से वह एक के बाद एक मैच हार गए।  

    आईपीएल (IPL 15) के इस सीजन में मुंबई इंडियंस का कोई भी खिलाड़ी नहीं चला। रोहित शर्मा से लेकर ईशान किशन तक। सभी ने निराशाजनक प्रदर्शनक किया। इस सीजन में कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) का प्रदर्शन भी काफी खराब था। उन्होंने 11 पारियों में सिर्फ 144 रन ही पाएं, जिसके बाद उन्हें आखिरी तीन मैचों से बाहर कर दिया गया।

    वहीं, आईपीएल 15 के दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कीरोन पोलार्ड की खराब फॉर्म पर सवाल उठाए थे। अब आईपीएल खत्म होने के बाद पोलार्ड ने भी आकाश चोपड़ा को करारा जवाब दिया है। उन्होंने आकाश को टैग करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘फैन बेस और फॉलोअर्स बढ़ गए होंगे। ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए।’ हालांकि कुछ देर बाद पोलार्ड ने ट्वीट को डिलीट कर दिया, लेकिन वह तब तक सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल चुका था।

    बता दें कि, आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा था, ‘मुझे लगता है कि हमने कीरोन पोलार्ड का आखिरी मैच देखा है। 6 करोड़ रुपये रिलीज हो जाएंगे, यदि वे उन्हें रिटेन नहीं रखते हैं। मुझे लगता है कि वह मुरुगन अश्विन (1.6 करोड़ रुपये) को भी जाने दे सकते हैं। मैं जयदेव उनादकट (1.3 करोड़) के बारे में निश्चित नहीं हूं, लेकिन वे निश्चित रूप से टाइमल मिल्स (1.5 करोड़) को अलविदा कह सकते हैं।’

    वहीं, आईपीएल में खेले गए एक मैच के दौरान भी आकाश ने पोलार्ड के फॉर्म पर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने कहा था कि,’कीरोन पोलार्ड को ड्रॉप कर डेवाल्ड ब्रेविस को मौका देना चाहिए। आप पोलार्ड को कितने मौके देंगे? वह अभी रन नहीं बना रहे हैं। उनकी गेंदबाजी इस सतह पर उपयोगी हो सकती है लेकिन आप उन्हें उनकी गेंदबाजी के लिए टीम में नहीं चुनेंगे। इसलिए मुझे लगता है कि पोलार्ड को टाटा बाय बाय कहने का समय आ गया है।’