Screengrab from Posted Video
Screengrab from Posted Video

    Loading

    मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) 2022 सीजन में रविवार को पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स (PBKS vs CSK) के बीच मुकाबला खेला गया। जहां पंजाब टीम शानदार फॉर्म में नज़र आई और चेन्नई को हराने में सफल रही। पंजाब ने आईपीएल के इस सीजन में अब तक तीन में से दो मैच जीत लिए हैं। रविवार को हुए चेन्नई के साथ मैच में पंजाब ने 54 रनों से जीत हासिल की है। ऐसे में चेन्नई को हराने के बाद पंजाब पॉइंट्स टेबल (IPL Point Tables) में चौथे नंबर पर आ गई है। इसी वजह से पंजाब के प्लेयर्स काफी खुश थे और जमकर डांस (PBKS Players Dance Video) भी किए। 

    चेन्नई को मात देने के बाद कोच अनिल कुंबले और जॉन्टी रोड्स समेत सभी प्लेयर मस्ती में ‘शेर पंजाबी’ सॉन्ग गाते नज़र आए। खिलाड़ियों की मस्ती का वीडियो खुद पंजाब फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में नज़र आ रहा है कि सभी प्लयेर्स काफी खुश हैं और जमकर मस्ती कर रहे हैं। 

    इस वीडियो को शेयर करते हुए मैनेजमेंट ने कैप्शन में लिखा- सिंगिंग किंग्स! इसी के साथ हैशटैग के साथ CSK vs PBKS, पंजाब किंग्स, साडा पंजाब और आईपीएल 2022 भी लिखा। इस वायरल वीडियो में राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, राज बावा, लियाम लिविंगस्टोन, कैगिसो रबाडा समेत बाकी प्लेयर मस्ती में गाना गाते दिखाई दे रहे हैं। 

    इस सीजन में पंजाब किंग्स ने अपना पहला मैच 27 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेला था, जहां PBKS ने 206 रनों का टारगेट चेज कर 5 विकेट से जीत हासिल की थी। जबकि दूसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब को 6 विकेट से मात दी थी। फिर चेन्नई के साथ खेले गए मैच में पंजाब ने 54 रनों से शानदार जीत दर्ज की। वहीं अब पंजाब किंग्स का चौथा मुकाबला गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ 8 अप्रैल को मुंबई में होगा।