ipl 2022 ravichandran-ashwin-wife-prithi-reaction-video-during-csk-vs-rr-match-in-ipl-2022-rajasthan-royals-qualify-for-ipl-playoffs

चेन्नई (CSK) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान को 151 रनों का लक्ष्य दिया।

    मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) में शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (Rajasthan Royals vs Chennai Super Kings) के बीच काफी रोमांचक मैच खेला गया। यह मैच राजस्थान (RR) ने जीत लिया। इस जीत के साथ ही राजस्थान ने दूसरे नंबर पर रहते हुए प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई भी कर लिया है।

    इस मैच में राजस्थान (RR) के खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने शानदार पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। उन्होंने पहले गेंदबाजी में कमाल दिखाया, इसके बाद उन्होंने बल्ले से भी जबरदस्त पारी खेली।  इसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। वहीं, मैच जीतने के बाद स्टैंड में बैठी अश्विन की पत्नी प्रीति नारायण ने भी रिएक्शन दिया।

    चेन्नई (CSK) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान को 151 रनों का लक्ष्य दिया। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान को आखिरी ओवर में 7 रनों की जरूरत थी। तब अश्विन ने एक चौका लगाया और एक सिंगल रन लिया। वहीं, रियान पराग ने एक रन बनाया। आखिर में गेंदबाज मथिशा पथिराना ने वाइड देकर राजस्थान को मैच जिता दिया।

    मैच जीतने के बाद स्टैंड में बैठी अश्विन की पत्नी प्रीति नारायण ने अपनी दोनों बेटियों के साथ जश्न मनाया। उन्होंने छोटी बेटी को गोदी में उठाकर खुशी जताई। वह व्हाइट ड्रेस में नजर आईं। वहीं, अश्विन ने भी मैच जीतने पर मैदान पर शानदार अंदाज़ में जश्न मनाया। अश्विन और उनके परिवार का जश्न वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

    अश्विन ने चेन्नई के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए 28 रन देकर एक विकेट लिया। जबकि बल्लेबाजी करते हुए 23 बॉल पर नाबाद 40 रनों की पारी खेली।