ipl 2022 rcb vs lsg jason-holder-pulls-off-a-remarkable-catch-on-the-boundary-to-take-the-wicket-of-the-glenn-maxwell

विराट कोहली गोल्डन डक पर आउट हो गए।

    Loading

    मुंबई: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स (Royal Challengers Bangalore vs Lucknow Super Giants) के बीच मैच खेला गया। यह मैच आरसीबी (RCB) ने जीत लिया। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ को 182 रनों का लक्ष्य दिया।

    इस मैच में आरसीबी के लिए ना तो विराट कोहली (Virat Kohli) चले और ना ही ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell)। विराट कोहली गोल्डन डक पर आउट हो गए। वहीं, ग्लेन मैक्सवेल भी बदकिस्मती का शिकार हुए और आउट हो गए।

    आरसीबी (RCB) के धाकड़ बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने 11 बॉल में 23 रन बनाए और क्रुणाल पंड्या की गेंद पर जेसन होल्डर (Jason Holder) को कैच थमा बैठे। हालांकि, यह कैच इतना आसान नहीं था। अगर जेसन होल्डर कैच नहीं पकड़ पाते तो मैक्सवेल आउट नहीं होता औरउन्हें 4 रन भी मिल जाते। लेकिन 6 फीट 7 इंच लंबे होल्डर हवा में सुपरमैन की तरह उड़ते हुए करिश्माई कैच लपका और मैक्सवेल को पवेलियन वापस भेज दिया। 

    इस अद्भुत कैच का वीडियो लखनऊ सुपरजाएंट्स ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया। लखनऊ ने होल्डर को सुपरमैन कहा है। वहीं, फैंस भी होल्डर के इस कैच की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस कैच के अलावा होल्डर ने गेंदबाज़ी में भी कमाल दिखाया। होल्डर ने पारी के आखिरी ओवर में फाफ डू प्लेसिस का विकेट लेकर महज सिर्फ 4 रन ही दिए।होल्डर ने अपने चार ओवरों में सिर्फ 25 रन देकर 2 बड़े विकेट लिए।