Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें सीजन में मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) में भिड़ंत हुई। जहां RCB ने शानदार प्रदर्शन कर इस मैच को 4 विकेट से हासिल कर लिया और इस सीजन में दूसरी जीत दर्ज की। हालांकि, बैंगलोर के लिए पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस मैच में कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाए और महज़ पांच बनाकर रन आउट हो गए। आउट होने के बाद कोहली का ड्रेसिंग रूम में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) के साथ का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। 

    इंटरनेट पर वायरल यह काफी धूम मचा रहा है। इस वीडियो में किंग कोहली हाल ही में शादी करके लौट ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को बॉडी मसाज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसे कैमरामैन ने कैमरे में कैद कर लिया और अब यह वीडियो आगे की तरह वायरल हो रहा है। 

    देखें वीडियो-

    Courtesy: DJANGO

    दरअसल, राजस्थान से मिले 170 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही बैंगलोर ने एक समय 87 रन तक ही अपने पांच विकेट खो चुकी थी। जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि मानों अब RCB का जीतना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो गया है। लेकिन, फिर दिनेश कार्तिक ने अपने अनुभव का पूरा फायदा उठाते हुए 23 गेंदों पर 7 चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 44 रन बनाए और टीम को जीत दिलाई। 

    कार्तिक ने एक ही ओवर में 21 रन बटोरे। इस दौरान जब उनके बल्ले से चौका लगा तो ड्रेसिंग रूम में मौजूद कोहली ने खुशी से अपने आगे बैठे मैक्सवेल की पीठ पर घूंसा मार दिया। इसके बाद मैक्सवेल ने कोहली से इशारा किया कि थोड़ा और ऐसे ही मसाज कर दो, जिसका वीडियो वायरल हो गया। बता दें कि, भले ही ग्लेन मैक्सवेल मैच से पहले टीम से जुड़ गए थे, लेकिन वह प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं थे। आईपीएल के इतिहास में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने यह अपनी 100वीं जीत दर्ज की है।