ipl-2022-rr-vs-srh-yuzvendra-chahal-completed-250-t20-wickets-sunrisers-hyderabad-vs-rajasthan-royals

चहल ने राजस्थान रॉयल्स की तरफ से पहला मैच खेला।

    Loading

    नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (Indian Premier League 2022) की धमाकेदार शुरुआत हो गई है। मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स (Sunrisers Hyderabad vs Rajasthan Royals) के बीच मैच खेला गया। यह मैच राजस्थान रॉयल्स (RR) ने जीत लिया। इस मैच में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने खास उपलब्धि हासिल की है। चहल ने राजस्थान रॉयल्स की तरफ से पहला मैच खेला। इससे पहले वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की ओर से खेलते थे। 

    मंगलवार को हैदराबाद (SRH) के खिलाफ खेले गए मैच में चहल (Yuzvendra Chahal) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 ओवर में 22 रन देकर 3 विकेट लिए। इन तीन विकेट के साथ ही चहल ने टी20 क्रिकेट में 250 विकेट पूरे किए।

    चहल (Yuzvendra Chahal) ने अबतक के अपने टी 20 करियर में कुल 226 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 224 पारियों में 24।3 की एवरेज से 250 विकेट चटकाए हैं। चहल के नाम T20 क्रिकेट में एक बार पांच और चार बार चार विकेट लेने का कारनामा है।बता दें कि, युजवेंद्र चहल से पहले भारत की तरफ से ऐसा पीयूष चावला, आर अश्विन और अमित मिश्रा ही कर पाए हैं।

    चहल (Yuzvendra Chahal) ने मंगलवार को खेले गए मैच में हैदराबाद के अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद और रोमारियो शेफर्ड के विकेट लिए। शेफर्ड का विकेट लेते ही उन्होंने टी20 क्रिकेट में 250 विकेट पूरे कर लिए।