IPL 2024 Yashasvi Jaiswal hugs Shah Rukh Khan KKR vs RR
यशस्वी जयसवाल और शाहरुख खान (सौजन्य: X)

कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के मुकाबले के बाद यशस्वी जायसवाल ने शाहरुख खान से मिलने की इच्छा जाहिर की। जिसके बाद उनकी ये इच्छा शाहरुख खान ने पूरी की और उन्हें लगे भी लगाया।

Loading

कोलकाता: बीते मंगलवार को ईडन गार्डंस (Eden Gardens) में कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स (Kolkata Knight Riders vs Rajasthan Royals) के बीच मुकाबला खेला गया। जहां राजस्थान (RR) ने 2 विकेट से जीत दर्ज कर ली। इस मुकाबले के बाद RR के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने कोलकाता (KKR) के मालिक और बॉलीवुड के किंग खान (King Khan) से मिलने की इच्छा जाहिर की। जिसके बाद उनकी ये इच्छा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने पूरी भी की और उन्हें लगे भी लगाया। इस खास पल का वीडियो राजस्थान ने शेयर किया है।

दरअसल, कोलकाता के मालिक और बॉलीवुड के किंग खान लगभग हर भारतीय को काफी पसंद है। उनके फैंस की दुनियाभर में कमी नहीं है। क्रिकेट जगत के कई खिलाड़ी भी उनके फैन हैं। इसी बीच जब बीते मंगलवार को राजस्थान और कोलकाता का मुकाबला हुआ तो शाहरुख भी स्टेडियम में मौजूद थे। इस मुकाबले के बाद यशस्वी ने बड़े प्यार से किंग खान से मिलने की इच्छा जाहिर की। सोशल मीडिया पर राजस्थान ने यह वीडियो शेयर किया है।

राजस्थान द्वारा एक्स पर जो वीडियो शेयर किया गया है, उसमें देखा जा सकता है कि यशस्वी कहते हैं कि ”शाहरुख सर से मिलवाओ यार।” उनकी इस इच्छा के बाद के बाद ओम शांति ओम का मशहूर गाना आई ऐसी रात बजने लगते है। जिसके बाद खुद शाहरुख खान मैदान पर पहुंचते हैं और यशस्वी को गले लगाते हैं। इस दौरान यशस्वी जायसवाल काफी खुश दिखाई दिए, मानों उनकी सबसे बड़ी ख्वाहिश पूरी हो गई हो।

जानकारी के लिए बता दें कि यशस्वी जायसवाल आईपीएल के इस सीजन में काफी जबरदस्त दिखाई दे रहे हैं। वह अपनी को बेहतरीन शुरुआत देने हमेशा कामयाब हो जाते हैं। हालांकि कोलकाता के खिलाफ वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। लेकिन, जोस बटलर की बेहतरीन शतकीय पारी के बदौलत राजस्थान कोलकाता को हराने में कामयाब हो पाई। इसी के साथ राजस्थान पॉइंट्स टेबल में 12 अंक के साथ शीर्ष पर विराजमान है।