michael-bracewell-got-run-out-even-after-reaching-the-crease-new-zealand-vs-england-test-match

Loading

मुंबई: क्रिकेट की दुनिया में आए दिन काफी अनोखे नज़ारे देखने को मिलते है। कभी कोई खिलाड़ी हैरतअंगेज शॉट लगता है, तो कभी कोई खिलाड़ी बेहतरीन फील्डिंग कर सबको हैरान कर देता है। अब ऐसा ही एक चौंकाने वाला नज़ारा न्यूजीलैंड और इंग्लैंड (New Zealand vs England) के बीच चल रहे टेस्ट मैच में देखने को मिला। इस मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख किसी को भी अपनी आँखों पर यकीन नहीं होगा। 

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड (New Zealand vs England) के बीच टेस्ट मैच चल रहा है। इस मैच में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज माइकल ब्रेसवेल के साथ अजीबोगरीब वाकया हुआ। जिसे देख सब लोग हैरान रह गए। इस मैच में रन लेते समय ब्रेसवेल क्रीज के अंदर आ गए थे। लेकिन, उनका एक पैर और बल्ला हवा में था। तभी इंग्लैंड के विकेटकीपर बेन फोक्स सतर्कता दिखाई और गेंद को स्टंप पर मार दिया। इसके बाद जब यह पूरा नज़ारा स्लोमो देखा गया तो पता चला कि, माइकल ब्रेसवेल रन आउट हो गए हैं। हालांकि, ब्रेसवेल रन आउट होने के बाद काफी निराश भी हुए। माइकल ब्रेसवेल के साथ पूरी न्यूजीलैंड की टीम इस नज़ारे को समझ ही नहीं पाए। 

सोशल मीडिया पट ब्रेसवेल के रन आउट होने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख हर कोई दंग रह गया है। वहीं, इस विद्ये के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई। लोगों ने ट्विटर पर मजे लेना शुरू कर दिया।

मैच की बात करें तो, कीवी टीम पहली पारी में 209 रनों पर ऑलआउट हो गई थी। वहीं, न्यूजीलैंड ने दूसरी पारी में फॉलोऑन करते हुए 483 रन बनाए। इस दौरान कीवी खिलाड़ी केन विलियमसन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टेस्ट करियर का 26वां शतक लगाया।  इसके अलावा टॉम लेथम ने भी शानदार 83 रन की पारी खेली।इतना ही नहीं टॉम ब्लंडेल ने महत्वपूर्ण 90 रनों का योगदान दिया। इन बल्लेबाजों की बदौलत मेजबान टीम ने सोमवार को इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन 258 रन का लक्ष्य दिया।