Misbah-ul-Haq's entry in Pakistan Cricket Board, PCB President Zaka Ashraf entrusted this big responsibility

Loading

नयी दिल्ली: एशिया कप (Aisa Cup 2023) और वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup 2023) से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) में बड़ा बदलाव हुआ है। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान कप्तान मिस्बाह उल हक (Misbah-ul-Haq) की पीसीबी में एंट्री हुई है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के नए अध्यक्ष जका अशरफ (PCB President Zaka Ashraf) ने मिस्बाह उल हक (Misbah-ul-Haq) को नयी जिम्मेदारी सौंपी है। 

पीसीबी (PCB) के चेयरमैन जका अशरफ ने मिस्बाह उल हक को क्रिकेट कमेटी का हेड नियुक्त किया है। इसके अलावा मिस्बाह उल हक पीसीबी के चेयरमैन जका अशरफ के क्रिकेट मामलों के सलाहकार भी होंगे। मिस्बाह और जका अशरफ की पिछले सोमवार को मुलाकात हुई थी। 

मालूम हो कि, मिस्बाह उल हक पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के मुख्य कोच और चीफ सेलेक्टर रह चुके हैं। वह एक साथ दो पदों की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। ऐसा पहली बार हुआ था जब पाकिस्तान में कोई एक ही शख्स चीफ सेलेक्टर और कोच बना हो। हालांकि, रमीज राजा का पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का अध्यक्ष बनने के बाद मिस्बाह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। 

मिस्बाह उल हक टीवी चैनलों पर एक क्रिकेट विश्लेषक के रूप में नज़र आ चुके है। बता दें कि, मिस्बाह की कप्तानी में ही पाकिस्तान टीम टेस्ट में नंबर एक बनी थी।