Mohammed shami, Rohit Sharma and Virat Kohli
मोहम्मद शमी, रोहित शर्मा और विराट कोहली (PIC Credit: Social Media)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जमकर तारीफ की है। उन्होंने विराट को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज माना है, जबकि रोहित शर्मा को सबसे खतरनाक बल्लेबाज चुना है।

मीडिया से बात करते हुए मोहम्मद शमी ने कहा, ‘विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। विराट ने अभी तक कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। मुझे लगता है कि विराट सर्वश्रेष्ठ हैं। जबकि उन्होंने रोहित शर्मा को दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज बताया है। 

जानकारी के लिए बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले दो मुकाबले में विराट कोहली नहीं खेले थे। क्योंकि वह दूसरी बार पिता बनने वाले हैं, इसी वजह से वह अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। जबकि रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने दूसरा मुकाबला जीतकर सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया। 

वहीं मोहम्मद शमी की बात करें तो वह फिलहाल अपने टखने की चोट से उबर रहे हैं। जिसकी वजह से वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेल रहे हैं। वह हाल ही में लंदन से घर लौटे हैं और इंजेक्शन के जरिए टखने का इलाज करा रहे हैं।