Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    नई दिल्ली: इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) इस समय पाकिस्तान दौरे पर है, जहां आज यानी एक दिसंबर को दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। हालांकि, इस टेस्ट (PAK vs ENG Test) से पहले इंग्लैंड टीम के 14 खिलाड़ी बीमार हो गए थे। ये सभी खिलाड़ी किसी अज्ञात वायरस की चपेट में आ गए थे। हालांकि, इंग्लैंड के खिलाड़ी मैच से पहले फिट हो गए और मुकाबला निर्धारित शेड्यूल के अनुसार शुरू हुआ। 

    इस मुकाबले के एक दिन पहले जब इंग्लैंड के खिलाड़ी रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे थे, तभी वहां एक स्पेशल मेहमान आया, जिसे इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान जो रूट (Joe Root) ने दूध भी पिलाया था। सोशल मीडिया पर इस नज़ारे का वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

    दरअसल, रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे थे। इस दौरान मैदान पर एक बिल्ली का बच्चा आ गया। जिसके बाद कुछ खिलाड़ी उनके पास चले गए। इंग्लिश टीम के पूर्व कप्तान जो रूट यह सब देख रहे थे। वह बाद में इस बिल्ली के बच्चे को जो रूट ने एक कप दूध पिलाया। 

    रावलपिंडी में पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला लिया। इंग्लिश टीम के सलामी बल्लेबाज बेन डकेट और जैक क्राउली ने पहले विकेट लिए 233 रनों की साझेदारी की। डकेट 107 रन बनाकर आउट हुए, जबकि क्राउली ने 122 रन की पारी खेली। वहीं, जो रूट ने 23 रन बनाए।