Gautam Gambhir
File Photo

Loading

कैंडी/ नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) वायरल वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने फैंस की ओर देखकर आपत्तिजनक इशारे किए थे। इस पर कुछ फैंस नाराज हो गए। कुछ फैंस ने इसे कैमरे में रिकॉर्ड भी किया था। अब इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस मामले पर अब गंभीर ने सफाई भी दी है।

एशिया कप 2023 के दौरान अपने हालिया वायरल वीडियो पर पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने कहा, ”सोशल मीडिया पर जो दिखाया जाता है उसमें कोई सच्चाई नहीं है क्योंकि लोग जो दिखाना चाहते हैं वही दिखाते हैं।” 

गौतम गंभीर ने कहा कि वायरल हुए वीडियो की सच्चाई ये है यदि आप भारत विरोधी नारे लगाते हैं और कश्मीर के बारे में बोलते हैं तो आपके सामने वाला व्यक्ति स्पष्ट रूप से प्रतिक्रिया देगा और मुस्कुराएगा नहीं और चला जाएगा। उन्होंने कहा कि वहां 2-3 पाकिस्तानी थे जो भारत विरोधी बातें और कश्मीर पर बातें बोल रहे थे। तो, यह मेरी प्रतिक्रिया स्वाभाविक थी। मैं अपने देश के खिलाफ कुछ भी नहीं सुन सकता, इसी वजह से रिएक्ट किया।”

खबरों की मानें तो यह वायरल वीडियो भारत बनाम पाकिस्तान मैच का बताया जा रहा है। पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर एशिया कप के लिए श्रीलंका गए हुए हैं और वह कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं। वीडियो में भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान बारिश के समय वह वापस पवेलियन लौटते दिखते हैं।

वायरल वीडियो में  फैंस कथित तौर पर कोहली-कोहली और धोनी-धोनी चिल्लाने लगते हैं। इससे गंभीर नाराज दिखे और उन्होंने फैंस की ओर आपत्तिजनक इशारा किया। यह पहली बार नहीं है जब पूर्व क्रिकेटर फैंस से इस प्रकार भिड़े हों। इससे पहले भी गंभीर आईपीएल में कोहली के साथ हुए विवाद के बाद फैन्स द्वारा लगाए गए कोहली-कोहली के नारे से भी बौखला गए थे।