Pat Cummins says coach Justin Langer shouldn't apologise for intense approach

लैंगर ने शनिवार को पद से इस्तीफा दे दिया।

    Loading

    ब्रिसबेन, आस्ट्रेलिया (Australia) के टेस्ट कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) का मानना है कि जस्टिन लैंगर (Justin Langer) आस्ट्रेलिया से बेहद प्रेम करने वाले लीजैंड है और मुख्य कोच के पद से उनकी विदाई का कारण कोचिंग की कड़ी शैली नहीं थी। इंग्लैंड के खिलाफ एशेज श्रृंखला से पहले आस्ट्रेलिया के कप्तान बने कमिंस की पूर्व खिलाड़ियों ने लैंगर का समर्थन नहीं करने के लिये काफी आलोचना की है।

    कमिंस (Pat Cummins) ने एक बयान में कहा ,‘‘ जो फैसला क्रिकेट आस्ट्रेलिया द्वारा अभी लिया नहीं गया था , उस पर बोलने से क्रिकेट आस्ट्रेलिया और टीम की स्थिति खराब हो जाती। मैं ऐसा कभी नहीं करता। मेरा मानना है कि ड्रेसिंग रूम की पवित्रता बनी रहनी चाहिये।”

    लैंगर (Justin Langer) ने शनिवार को पद से इस्तीफा दे दिया। बाद में उन्होंने एक बयान में अपनी शैली के कारण खिलाड़ियों को हुई किसी तरह की समस्या के लिये माफी भी मांगी।

    कमिंस (Pat Cummins) ने कहा ,‘‘ जस्टिन ने स्वीकार किया कि उनकी शैली कड़ी थी और वह थी। उन्होंने खिलाड़ियों और स्टाफ से मांगी भी मांगी। मेरा मानना है कि माफी मांगने की जरूरत नहीं थी।” उन्होंने कहा ,‘‘ उनकी शैली में कोई दिक्कत नहीं थी क्योंकि उन्हें आस्ट्रेलिया और बैगी ग्रीन से बहुत प्यार है। वह आस्ट्रेलियाई क्रिकेट के लीजैंड हैं और उन्होंने टीम के लिये ऊंचे मानदंड कायम किये थे।”