Rahul Dravid Team India Coach t20 World Cup 2024
राहुल द्रविड़ (PIC Credit: Social Media)

Loading

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बीते बुधवार को मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Team India Head Coach Rahul Dravid) और टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ का कॉन्ट्रैक्ट (Contract) बढ़ाने की बात कही थी। जिसके बाद अब राहुल द्रविड़ ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि उन्होंने फिलहाल कुछ भी साइन नहीं किया है। 

भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने अपने अनुबंध विस्तार की अवधि पर कहा कि, ‘मैंने अभी तक कुछ भी हस्ताक्षर नहीं किया है, लेकिन हां मैंने चर्चा की है। बीसीसीआई की तरफ से कागजात और आधिकारिक बयान आने दीजिए।’

राहुल द्रविड़ के इस बयान के बाद से ही कई तरह की चर्चा होनी शुरू हो गई है। ऐसे में अब सबसे बड़ा सवाल यह खड़ा हो गया है कि भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ बने रहेंगे या नहीं? उनकी इस बात से लोगों के मन में सवालों का सैलाब आ गया है। कुछ समय पहले तक टीम इंडिया की कोचिंग का ज़िम्मा वीवीएस लक्ष्मण को सौंपने की भी बात हो रही थी। हालांकि, अब लोगों को लेवल आधिकारिक घोषणा का इंतजार है। 

बता दें कि इस समय भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। यह सीरीज वीवीएस लक्ष्मण के नेतृत्व में खेली जा रही है। जहां टीम इंडिया अब तक खेले गए तीन मुकाबलों में से दो में जीत दर्ज करके 2-1 से आगे है। सीरीज का चौथा मैच 1 दिसंबर को रायपुर में खेला जाना है। अगर इस मैच में टीम इंडिया ने जीत दर्ज कर ली तो भारत यह सीरीज जीत जाएगा।