Shreyas Iyer scored 95 runs in ranji trophy final match against vidarbha
श्रेयस अय्यर (PIC Credit: Social Media)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स देश: रणजी ट्रॉफी का फाइनल (Ranji Trophy 2023-24 Final) मैच मुंबई और विदर्भ (Mumbai vs Vidarbha) के बीच फाइनल मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने शानदार पारी खेली। ख़राब फॉर्म से गुजर रहे श्रेयस ने विदर्भ के खिलाफ ताबड़तोड़ अंदाज़ में खेलते हुए 95 रन बनाए। हालांकि वह अपने शतक से चूक गए। 

श्रेयस अय्यर ने मुंबई के लिए खेलते हुए रणजी ट्रॉफी के फाइनल (Ranji Trophy Final) में 95 रन बनाए। उनकी इस बेहतरीन पारी के बदौलत मुंबई अब जीत के बेहद करीब आ गई है। श्रेयस अय्यर की इस पारी पर आईपीएल की उनकी टीम कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) में भी जश्न का माहौल है। 

मुंबई बनाम विदर्भ रणजी ट्रॉफी फाइनल (Ranji Trophy Final) में खेल रहे श्रेयस अय्यर ने पहली पारी में कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था। वह केवल 7 रन बनाकर आउट हो गए थे। लेकिन दूसरी पारी में अय्यर ने 85.58 की स्ट्राइक रेट से 95 रन बनाए। वहीं सचिन तेंदुलकर भी श्रेयस की इस पारी का गवाह बने और उन्होंने ताली बजाकर उनकी बेहतरीन पारी के लिए बधाई दी। 

जानकारी के लिए बता दें कि बीसीसीआई ने श्रेयस अय्यर को हाल ही में सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की लिस्ट से बाहर कर दिया था। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने इसकी आधिकारिक वजह नहीं बताई थी, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार अय्यर की ‘अनुशासनहीनता’ की वजह से उन्हें सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर किया गया।