Shoaib Malik match fixing BPL 2024
शोएब मलिक (PIC Credit: X)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: सानिया मिर्जा (Sania Mirza) से तलाक के बाद अब शोएब मलिक (Shoaib Malik) पर बड़ी मुसीबत आ गई है। मालिक के बुरे दिन का दौर शुरू हो गया है। वह बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में मैच फिक्सिंग के आरोप में फंस गए हैं। जिसके बाद बांग्लादेश प्रीमियर लीग में शोएब मलिक के कॉन्ट्रैक्ट (Contract) को रद्द कर दिया गया है।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग के मुकाबले में शोएब मलिक ने 1 ओवर में 3 नो बॉल फेंके। जिसकी वजह से पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शोएब मलिक मैच फिक्सिंग के शक के घेरे में आ गए हैं। Free Press Journal की खबर की मानें तो बांग्लादेश प्रीमियर लीग की टीम फॉर्च्यून बरिशल ने शोएब मलिक का कॉन्ट्रैक्ट तत्काल रद्द कर दिया है।

दरअसल, पिछले दिनों बांग्लादेश प्रीमियर लीग में फॉर्च्यून बरिशल और खुलना टाईगर्स की टीमों का मुकाबला खेला जा रहा था। तब फॉर्च्यून बरिशल के लिए खेल रहे शोएब मलिक ने 1 ओवर में 3 नो बॉल डाले। ऐसा टी20 क्रिकेट इतिहास में पहली बार किसी स्पिनर द्वारा किया गया है। इसी वजह से शोएब मलिक पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगाया गया है। 

वहीं शोएब मलिक अब बांग्लादेश प्रीमियर लीग के आगामी मैचों में नहीं खेल पाएंगे। साथ ही यह भी जानकारी मिली है कि अब वह दुबई रवाना होंगे, लिहाजा अब वह बाकी मुकाबलों में नज़र नहीं आने वाले हैं। उस समय यह बताया गया कि शोएब मलिक अपने निजी कारणों की वजह दुबई जा रहे हैं। 

बताते चलें कि पिछले दिनों शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ निकाह किया है। उन्होंने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से तलाक ले लिया है। निकाह के बाद से ही शोएब मलिक लगातार सुर्ख़ियों में हैं। लेकिन अब बांग्लादेश प्रीमियर लीग में मैच फिक्सिंग के आरोपों से मलिक मुश्किलों में आ गए हैं।