शेन वार्न की भविष्यवाणी, टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में एक बार फिर भीड़ सकते हैं भारत-पाकिस्तान

    नई दिल्ली: आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप में आज टीम इंडिया का मुकाबला न्यूजीलैंड के साथ होने वाला है। इस बीच भारत को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शेन वार्न ने बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि भारत वर्ल्ड कप फाइनल पाकिस्तान के साथ खेलेगा। बता दें कि अपने पहले मैच में भारतीय टीम को पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

    पूर्व क्रिकेटर शेन वार्न को लगता है कि सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला इंग्लैंड से होगा। जहां टीम इंडिया की जीत हो सकती है, जिसके बाद उसका फाइनल में मुकाबला पाकिस्तान के साथ हो सकता है। वहीं वॉर्न ने फाइनल के लिए एक और विकल्प बताया है। जहां उन्होंने इंडिया और पाकिस्तान के अलावा ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच फाइनल होने की भी आशंका जताई है।

    शेन वॉर्न के अनुसार, ग्रुप 1 से टीम इंग्लैंड की टीम सबसे टॉप पर रहेगी। वहीं दूसरी तरफ ग्रुप 2 से पाकिस्तान टॉप पर रहेगी, लेकिन उनके मुताबिक, इस ग्रुप से टीम इंडिया सेमीफाइनल और फाइनल के मैच ज़रूर खेलगी। वॉर्न की मानें तो भारत और इंग्लैंड की टीम टी-20 वर्ल्ड कप में चैंपियन बनने की सबसे बड़ी दावेदार हैं।

    बात करें आज के मैच की तो, न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मुकाबले में टीम इंडिया सही कॉम्बिनेशन के साथ मैदान में उतरना चाहेगी। ऐसी खबरें हैं कि आज के इस मैच में शार्दुल ठाकुर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। शार्दुल का गेंद और बल्ले के साथ हालिया फॉर्म बेहद शानदार रहा है।

    वहीं युवा बल्लेबाज ईशान किशन भी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रह सकते हैं। फिलहाल भारत अपने ग्रुप में न्यूजीलैंड से भी पीछे पांचवें स्थान पर बरकरार है। न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत दर्ज करके भारत सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावनाओं को और मजबूत कर सकता है।