suresh-raina-troll-shahid-afridi-on-ipl-comback-question-in-legends-league-cricket

Loading

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) इन दिनों लेजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket 2023) में खेल रहे हैं। वह इंडियन महाराजा की तरफ से खेलते है। इंडियन महाराजा और वर्ल्ड जायंट्स  के बीच मैच खेला गया। यह मैच इंडियन महाराजा की टीम जीत नहीं पाई। वहीं, इस मैच में सुरेश रैना महज 1 रन से अपना अर्धशतक पूरा नही कर पाए। हालांकि, इस मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में कभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा। 

इस मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सुरेश रैना (Suresh Raina) ने आईपीएल (IPL 2023) में वापसी पर दिलचस्प बयान दिया। जिसके बाद व चर्चा में आ गए। वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ खेलते हुए सुरेश रैना ने 41 गेंदों पर 49 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 3 छक्के और 2 चौके लगाए। इस मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्हें आईपीएल को लेकर सवाल किए गए। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) को ट्रोल करते हुए काफी दिलचस्प  बयान दिया। 

मैच के बाद रैना से सवाल हुआ कि क्या वो IPL में लौटेंगे। इस पर रैना ने मजाकिया लहजे में कहा, “मैं शाहिद अफरीदी नहीं हूं, जो रिटायरमेंट से वापस आ जाऊंगा। मैं सुरेश रैना हूं।” सुरेश रैना का यह जवाब अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सुरेश रैना का वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं।