RR Vs GT

Loading

-विनय कुमार

IPL 2023 में आज शाम डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस का सामना एक बार फिर राजस्थान रॉयल्स से होगा। यह इस सीजन में एक दूसरे के बीच दूसरी बार भिड़ंत होगी। GT को अहमदाबाद के अपने होम ग्राउंड नरेंद्र मोदी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम के मैदान में बीते 16 अप्रैल को मिली RR से हार का बदला लेना होगा। आज GT की टीम RR को उसके जयपुर होम ग्राउंड में धूल चटाने के लिए जान झोंक देगी। आइए जानें आज किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेंगी दोनों टीमें।

IPL का इतिहास बताता है कि GT और RR के बीच अब तक कुल 4 मैच खेले गए हैं, जिसमें 3 में GT ने जीत हासिल की है और 1 मैच में RR ने बाज़ी मारी। आपको याद दिला दें कि IPL 2022 में इन दोनों टीमों के बीच 3 मैच खेले गए थे, जिसमें तीनों में GT ने RR को हराया था। जिसमें से एक मुकाबला IPL 2022 Final ही था।

भले ही आंकड़े बताते हों, कि GT का पलड़ा भारी है। लेकिन, IPL 2023 के इस ताज़ा सीजन में RR की टीम GT को धूल चटाने का माद्दा रखती है। यानी, आज शाम का RR vs GT IPL 2023 Jaipur में कांटे की टक्कर देखने मिलेगी।

आइए जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन-

राजस्थान रॉयल्स (RR) Possible Playing 11 vs GT

जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (Sanju Samson Captain), शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, जेसन होल्डर, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा।

गुजरात टाइटंस (GT) Possible Playing 11

ऋद्धिमान साहा, शुभमन गिल, विजय शंकर, हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya Captain), डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, जोशुआ लिटिल, मोहम्मद शमी।