Today IPl match Gujarat Titans vs Delhi Capitals
गुजरात टाइटंस- दिल्ली कैपिटल्स (सौजन्य: सोशल मीडिया)

आज दिल्ली के खिलाफ खेले जाने वाले PL मैच के लिए गुजरात टाइटंस के खिलाडी जबरदस्त प्रेक्टिस कर रहे हैं।

Loading

अहमदाबाद: आईपीएल 2022 की विजेता टीम गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) इन दिनों अपने प्रदर्शन को और बेहतर करने की कोशिश में लगी है। आज बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मैदान में उतरने से पहले टीम के खिलाड़ी कैच पकड़ने की क्षमता और मैदानी क्षेत्ररक्षण में सुधार करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है। गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज बी साई सुदर्शन (B Sai Sudharsan) ने भरोसा जताया है कि उनकी टीम बेहतर प्रदर्शन करेगी।

करीबी मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को तीन विकेट से हराकर उसके विजयी क्रम को तोड़ने वाले गुजरात टाइटंस बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेंगे। आईपीएल 2022 की विजेता टाइटंस की टीम रॉयलस के खिलाफ बेहद दबावे वाले मैच में अंत में जीत हासिल करने में सफल रही। उनका काम हालांकि बहुत आसान होता अगर मैथ्यू वेड ने रियान पराग को उनकी पारी की शुरुआत में कैच आउट करने का मौका नहीं गंवाया होता।

वहीं इस बीच गुजरात टाइटंस ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक वीडियो साझा किया जिसमें GT के कप्तान शुभमण गिल प्रैक्टिस करते दिखाई दिए। उन्होंने पोस्ट पर लिखा की ”दिल्ली के खिलाफ खेले जाने वाले खेल की तैयारी चल रही है।”

पराग को ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर-बल्लेबाज ने तब राहत दी जब वह छह रन पर थे। रॉयल्स के बल्लेबाज ने 48 गेंदों में पांच छक्कों और तीन चौकों की मदद से 76 रन बनाए। सुदर्शन ने मैच से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में संवाददाताओं कहा, ‘‘हर क्षेत्ररक्षक जो क्षेत्ररक्षण कर रहा है वह कैच लेना चाहता है। वह किसी भी संभव तरीके से योगदान देना चाहता है। लेकिन पिछले मैच के बाद भी, हम एक ऐसी टीम हैं जो बहुत अभ्यास करती है, हम वास्तव में बहुत क्षेत्ररक्षण करते हैं, हम हर दिन क्षेत्ररक्षण करते हैं।”

उन्होंने कहा, ‘‘पिछले मैच के बाद इसमें कोई बदलाव नहीं आया- हमने अधिक क्षेत्ररक्षण करने की कोशिश नहीं की या इस तरह की सभी चीजें नहीं कीं। यह सिर्फ जागरूक होने और लड़ाई के लिए तैयार रहने के बारे में है।”गुजरात टाइटंस ने इस आईपीएल में अब तक हर मैच में कम से कम एक कैच छोड़ा है लेकिन राजस्थान के खिलाफ प्रतियोगिता में दूसरी बार था जब उन्होंने तीन कैच छोड़े थे।

(एजेंसी इनपुट के साथ)