venkatesh-prasad-says-there-was-a-time-when-you-were-out-of-form-you-would-be-dropped-irrespective-of-reputation

    Loading

    नई दिल्ली: भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और टीम मैनेजमेंट से नाराज नज़र आ रहे है। उन्होंने खिलाड़ियों के फॉर्म को लेकर बीसीसीआई और भारतीय टीम मैनेजमेंट पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की हैं। 

    ऐसा माना जा रहा है कि, वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) ने एक तरह से पूर्व कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधा है। दरअसल, विराट कोहली (Virat Kohli) को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया था। वहीं, अब वह वेस्टइंडीज के खिलाफ भी वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे। ऐसे में विराट कोहली को आराम दिया गया है। इस बात पर वेंकटेश प्रसाद ने कहा कि, कोहली को आराम नहीं दिया जाना चाहिए, बल्कि ड्रॉप किया जाना चाहिए, ताकि वे घरेलू क्रिकेट खेलें और वापसी करें। 

    वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) ने ट्वीट करते हुए कहा, “एक समय था जब आप फॉर्म से बाहर होते थे तो प्रतिष्ठा की परवाह किए बिना आपको बाहर कर दिया जाता था। सौरव गांगुली, वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, जहीर खान और हरभजन सिंह जैसे सभी खिलाड़ियों को फॉर्म में नहीं होने पर बाहर कर दिया गया था। इसके बाद उन्होंने घरेलू क्रिकेट में वापसी की है, रन बनाए और फिर से टीम इंडिया में वापसी की।”

    वहीं, पूर्व गेंदबाज ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा, “लगता है कि मानदंड अब काफी बदल गए हैं, जहां आउट ऑफ फॉर्म होने के लिए आराम है। यह प्रगति का कोई रास्ता नहीं है। देश में इतनी प्रतिभा है तो आप अपनी प्रतिष्ठा से नहीं खेल सकते। भारत के महानतम मैच-विजेताओं में से एक, अनिल कुंबले कई मौकों पर बाहर बैठे। कुछ बड़ा हासिल करने के लिए एक्शन की जरूरत है।”